Best trick of whatsaap hacking in 2020

Hello दोस्तों आज मैं आपको इस पोस्ट में आपके WhatsApp hacking को लेकर जो भी doubt हैं। जैसे कि क्या वाकैई में whatsapp hack किया जा सकता है? क्या कभी व्हाट्सएप हैक हुआ है? क्या ये Possible है? 
दोस्तों आज मैं आपको इन सारे सवालों का जवाब दूँगा और एक Best trick of whatsapp hacking भी बताऊंगा। 
तो आइए सबसे पहले जानते हैं कि क्या whatsapp hack किया जा सकता है। 

                 
Best trick of whatsapp Hacking

Best Trick of Whatsapp Hacking

क्या Whatsapp Hack किया जा सकता है?

आज मैं आपको एक बात बता देना चाहता हूँ कि दुनिया का कोई भी ऐसा Network या Computer system या फिर Internet security नहीं बनी है। जो Internet की दुनिया में हैक नहीं हो सकती। तो जाहिर सी बात है कि Whatsapp भी Hack हो सकता है। और हुआ भी है।
एक बार Whatsapp को ऐसे Hack किया गया था कि दुनिया भर के सभी Users के सर पर खतरा मडराने लगा था।
उस समय whatsapp को hack करने के लिए जिस meathod का Use किया गया था उसका नाम SS7 (Signal system 7) था। इसमें Whatsapp के जैसा ही एक पूरा System तैयार कर लिया गया था।
लेकिन यदि आप यह सोच रहें हैं कि आप भी इस पोस्ट को पढ़ के या फिर Internet पर या Youtube पर किसी Video को देखकर किसी भी व्यक्ति का Mobile बिना लिए शिर्फ उसके Number से उसका whatsapp हैक कर लेंगे तो मैं आपको बता देना चाहता हूँ की यह एक Normal Hacker , Normal Hacker की तो बात ही छोड़ दीजिए बड़े बड़े Profesonal Hacker तक के बस की बात नहीं है कि Whatsapp की security को तोड़ सकें और उसे हैक कर सकें।
आपको तो पता ही होगा कि whatsapp Facebook का एक Product है जिसके Owner मार्क जुकरबर्ग हैं। इसकी security इतनी टाइट है कि कोई भी Hacker इसे Hack करने के लिए हजार बार सोचेगा।
इसे हैक करने के लिए आपके पास Top से भी Top लेवल की Hacking skills होना जरूरी है। इसके साथ ही आपके पास एक बेहद Power full system का होना जरुरी है तब शायद आप जा के कँही Whatsapp की security को तोड़ के उसे हैक कर सकते हैं।
तो दोस्तों अब आप ये सोच रहें होंगे कि Internet पर Whatsapp Hacking को लेकर जो भी डेटा है क्या वो Fake है। तो मैं आज यह स्पष्ट कर दूँ कि वो सारी websites , videos Fake हैं जो ये कहती हैं कि आप बिना किसी का Mobile लिए शिर्फ नंबर से ही Whatsapp hack कर सकते हैं।
अब आपके मन में यह सवाल उठ रहा होगा कि जब Whatsapp hack नही हो सकता तो मैंने Best trick of Whatsapp Hacking बताने की बात क्यों कही।
तो दोस्तों आपका सवाल बिल्कुल सही है। Whatsapp Hacking जैसे शब्द का इस्तेमाल करना ही गलत है। कन्योकी जो मैं आपको ट्रिक बताऊंगा वो Hacking है ही नहीं बल्की Whatsapp का एक Feature है।
तो आइये इसके बारे में थोड़ा जान लेते हैं।


Must Read-Keyboard क्या है और इसके कितने प्रकार हैं।


⇐What is WhatsApp web⇒



दोस्तों Whatsapp ने 2015 में Whatsapp web नाम से एक service सुरु की वो इसलिए कि पहले जब ये service नही थी तब whatsapp को computer पर नही चलाया जा सकता था। लेकिन अब जब आप अपने Computer के browser में web. whatsapp. com को open करते हैं तो आपके सामने एक QR code आ जाता है। जिसके बाद आप अपने Whatsapp को Open कर के Whatsapp web पर click करते हैं और Computer के QR code को scan करते हैं। जिसके बाद आपका whatsapp आपके Computer पर चलने लगता है।
लेकिन इस service के शुरू हो जाने से वे लोग जो अपने दोस्त या फिर अपनी Girl friend का whatsapp hack करना चाहते थे उनका काम आसान हो गया।
इसके आने के बाद Play store पर भी कई ऐसी app आ गयी जिनकी मदत से आप जिसका भी whatsapp Hack करना चाहते हैं उसका Mobile लेकर QR code को scan करके उसकी सारी Chats और Card details उसे पता लगे बगैर ही देख सकते हैं।
तो आज मैं आपको एक ऐसे ही app का नाम बताने वाला हूँ जिसकी मदत से आप जिस भी व्यक्ति की chating देखना चाहते हैं आसानी से देख सकते हैं।


Best trick of Whatsapp message reading of another victom➟


दोस्तों मैं यहाँ आपको एक ऐसे App का नाम बताऊंगा जिसकी मदद से आप QR Code को Scan करके दूसरे के मोबाइल की सारी Chating को पढ़ सकते हैं।इस App को आपको अपने मोबाइल में install करना है जिसमे आपको दूसरे व्यक्ति की chating देखनी है।

               
Best trick of whatsapp Hacking
Best Trick of Whatsapp Hacking

आपको Play Store पर जाकर Whats web scan को search करना है। search करने पर 3 या 4 नंबर पर यह App आपको मिल जाएगा। इसकी Rating भी काफी अच्छी 4.5 है। और इसके 1M+ Downloads भी हैं। आपको इसे install कर लेना है।
Install करने के बाद आपको इसे Open करना है और Swip to start पर click करना है।
Swip to start पर click करने के बाद आपको कई सारे Features देखने को मिलेंगे जैसे- Caption Status , Wlak and Chat लेकिन आपको शिर्फ सबसे पहले Option Whats web पर click करना है।
Click करने के बाद आपको एक Notification आएगा जिसे आपको OK कर देना है।
OK करने के बाद आपको एक QR Code मिलेगा जिसके नीचे लिखा होगा Keep me signed in उस पर आपको टिक लगा देना है हो सकता है कि टिक पहले से ही लगा हो।
अब आपको उस व्यक्ति का मोबाइल लेना है और उसके Whatsapp को open करना है। ओपन करने के बाद आपको Right side में Three dots दिखाई देंगे जब आप इस पर क्लिक करेंगे तो आपके सामने 5 ऑप्शन आ जायेंगे जिसमे से आपको 3 नंबर वाले Option Whats web को open करना है। Whats web को open करते ही आपके सामने एक scaner आ जायेगा जिससे आपको उस QR Code को Scan कर लेना है।
जैसे ही आप उस QR code को scan करेंगे वैसे ही उसका Whatsapp आपके मोबाइल पर चलने लगेगा।

Conclusion➢

आज आपने इस Post की सहायता से Best trick of whatsapp hacking सीखी और साथ में हैकिंग से जुडी हुई अन्य जानकारी भी प्राप्त की मुझे उम्मीद है कि मेरी यह पोस्ट आपको पसंद आयी होगी।


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां