Motorola moto G8 powerlite 21 may को लांच होगा, जाने prices, features and specifications.

                            
Motorola moto g8 powerlite

दिग्गज मोबाइल निर्माता कंपनी Motorola ने अभी हाल ही में दिये बयान में बताया है कि कंंपनी जल्द ही
moto G8 powerlite को लांच करने की योजना पर काम कर रही है, जोकि इसी moto company के पिछले साल के मोबाईल का लोअर वेरिएंट होगा। कंंपनी ने बताया है कि इस फोन की कीमत Euro169 करीब 12000-13000 रूपये के आसपास होगी और इसे भारत समेत globally launch करने का plan है इसके साथ ही लॉकडाउन के चलते इसे फिलहाल के लिए e-commerce stores पर ही खरीदा तथा बेंचा जा सकता है, इसको देखते हुए दिग्गज अॉनलाइन e-commerce कंंपनी flipkart ने भारत में Motorola के इस मोबाइल फोन की बुकिंग शुरू कर दी है जिसे लांच के दिन यानी 21 may 2020 से ग्राहकों को उपलब्ध करा दी जायेगी।

Motorola moto G8 powerlite के features, specifications और लांच डेट के बारे में पढ लेते हैं➙


About Motorola Moto g8 Powerlite Smartphone➞

                                                                               Company: Motorola,USA.


Gadget{Smartphone}: Motorola G8 powerlite.


Launch date: 21may 2020.


Available for sell on: online e-commerce stores. 


Key features➙


Battery➝

अगर इस फोन के key features की बात की जाए तो उनमें सबसे पहले बैटरी पॉवर की बात की जाती है, आपको बता दें कि इस इस की बैटरी छमता करीब 5000 mAh है इसका मतलब अगर आप इसे फुल चार्ज करते हैं तो यह करीब तीन दिन तक चल सकती है। आप कंंपनी इसकी बैटरी के बारे में क्या कहती है नीचे पढ सकते हैं।

NoteAccording to Motorola company."moto g8 पॉवर लाइट आपको एक शक्तिशाली 5000 mAh की बैटरी देता है, जिसे केवल एक बार चार्ज करने पर 3 दिन तक बनाया जाता है।  आप 100 घंटे के लिए संगीत स्ट्रीम कर सकते हैं, या 19 घंटे शो और मूवी देख सकते हैं।  साथ ही 35 दिनों से अधिक का स्टैंडबाय टाइम मिलता है।"

Triple camera system➝

जैसे की आप लोग समझ ही गए होगे कि, इसके कैमरे सिस्टम भी काफी advance है जिसमे तीन फीचर्स दिए गए- Macro vision,16mega pixel with rapid focus,Depth sensor जैसे advance system से लैस है।

Water repellent device➝

इसका मतलब यह है कि अगर आपका फोन गलती से पानी के touch मे आ जाता है तो,इससे आपको परेशान होने की कोइ बात नहीं है, यह बिल्कुल सुुरक्षित रहेगा।

Gestures experience➝

इसका मतलब है कि इसमें कुुुछ key features ऐसे है जो आपके इशारोंं पर कार्य करतेे है जैैसे fingerprint sensors password यानी कि आपका password सिर्फ आप ही खोल सकते हैं अपनी उगलियों से इसके साथ ही आप कैमरे को खोलने के लिए आपकी कलाई का मोड़ से enable कर सकते हैं,तथा टॉर्च चालू करने के लिए दो बार काटना, आप अपने फोन को प्राकृतिक और सहज तरीके से उपयोग कर सकते हैं।

Octa-Core processor & 4GB RAM➝

इसका मतलब है कि आपका फोन हैंग और अन्य गतिविधियों से पूरी तरह अछूता रहेगा,और swipe,touch and tap करने में काफी सुविधा रहेगी।

64 GB internal Storage➝

इसमें 64 GB का internal storage हैं, जिसका मतलब है कि आप collection of photos, multimedia,movies और बहुत सारी media files भी रख सकते हैं। इसके साथ ही 256 Gb का SD card भी अलग से रख सकते है।

6.5 inch MAX HD display➝

moto g8 powerlite 6.5 inch का HD display दे रहा है जिसमें आप shows,cinemas,games आसानी से खेल सकते हैं।

Key specification of Moto g8 Powerlite➙


Performance:➝

operating system (Android 9) एवं इसके साथ ही Display sensors, fingerprint security reader, processor,4GB RAM with 64 GB internal RAM.

Display:➝

इसके display 6.5 inch screen तथा resolution (720×1200) और 269ppi है।Active Area-Touch Panel (AA-TP): 87%, तथा display technology (IPS TFT LCD) model एवं Aspect ratio (20:9) का है।

Design:➝

plastic frame के साथ -साथ water repellent design इसमें है। वहीं अगर colours की बात की जाए तो Royal blue and Arctic colour variant है।


Audio/connectivity:➝audio की बात करें तो इसमें Speakers Rear-ported loudspeaker है।


Headphone Jack:➝3.5mm headset jack

Microphones: ➝2Microphones, तथा connectivity भी काफी advance level की है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां