Type Here to Get Search Results !

Manasa varanasi biography in hindi मिस इंडिया 2020 विनर।

0
Miss India 2020 की विजेता रही मानसा वाराणसी आज कल चर्चा का विषय बन गयी हैं आज का हमारा यह लेख आपको Manasa varanasi biography in hindi की जानकारी देगा। बहुत सारे लोग उनकी आगे की लाइफ को जानना चाहते हैं कि वह आगे क्या करने वाली हैं  Miss India 2020 World बनाने के बाद उनके सामने क्या क्या Oportunitiy हैं। आज  हम इसी बात पर चर्चा करने  वाले हैं और Manasa Varanasi की बियोग्राफी भी पढेंगे। 
                                      
Manasa Varanasi biography in hindi
 Manasa biography in hindi

Manasa Varanasi biography in  hindi(मानसा वाराणसी का जीवन परिचय)

मानसा वाराणसी तेलंगाना हैदराबाद की रहने वाली हैं इन्होंने इंजीनियरिंग की पढाई की हुई है।  इनकी उम्र 23 वर्ष है इन्होंने ग्लोबल इंडियन स्कूल से पढाई की है मानसा वाराणसी ने इंजीनियरिंग की पढाई वासवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से पूरी की है। इनके प्रोफेशन की बात करें तो तो ये एक मॉडल और इंजीनियर हैं। 

मानसा वाराणसी Financial Information exchange analyst का काम करती हैं। इनकी Hight 5 feet 7 inch और Weight 52kg है। ये Hindu धर्म की हैं।

Plush Hotel Mumbai में हुए VLCC Femina Miss India 2020 के Show में 10 फरवरी 2021 को Miss India 2020 के विजेता का नाम Anounce किया गया। जिसमें मानसा वाराणसी ने Miss India 2020 word का ख़िताब जीता और मनिका शोकंद जो की हरियाणा की हैं इन्होंने VLCC Femina Miss Grand India 2020 का ख़िताब अपने नाम किया और उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की रहने वाली मान्या सिंघ ने Miss India 2020 Runner up का ख़िताब हाशिल किया। 

VLCC फेमिना मिस इंडिया के शो को अपार शक्ति खुराना ने होस्ट किया था इनके अलावां वँहा पर Bollywood के और भी दिग्गज सितारे मौजूद थे। 

मानसा वाराणसी को भरतनाट्यम , क्लासिकल म्यूजिक , योगा और बुक रीडिंग पसँद है। इन्होंने भरतनाट्यम को सीखने के लिए अपना काफी समय दिया है। मानसा वाराणसी Social Media पर काफी Active रहती हैं।

मानसा वाराणसी की उपलब्धि-

मानसा वाराणसी की सबसे बड़ी उपलब्धि यह है कि ये VLCC Femina Miss India 2020 की Winner हैं। इसके अलावां ये एक इंजीनियर भी हैं और इन्होंने Miss तेलंगाना का ख़िताब भी जीता है। 


Conclusion-


फ्रेंड्स आज आप में Manasa varanasi biography in hindi की इस पोस्ट में Manasa Varanasi के बारे में पढ़ा। मानसा वाराणसी दोस्तों वाराणसी इनका सर नेम है कुछ लोग मानसा वाराणसी सुनकर यह समझ लेते हैं कि यह वाराणसी की हैं लेकिन नही यह इनका सर नेम है। ये तेलंगाना हैदराबाद की रहने वाली हैं और अभी फ़िलहाल के लिए ये सपनों के शहर मुंबई में रहकर अपने सपनों को बदलावपूरा कर रही हैं। कैसी लगी मानसा वाराणसी की बायोग्राफी आप हमें कमेंट सेक्शन में बता सकते हैं। धन्यवाद!

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां