Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

गुरु सिद्धू का जीवन परिचय | Guru Sidhu biography in hindi

0

Guru sidhu biography in hindi , wiki , age , girlfriend , affairs , lifestyle , career , networth , family , Religion , education 

अगर आप पंजाबी गाने के शौकीन होंगे तो एक नाम हाल ही के दिनों मे खूब सुने होंगे, वह नाम है गुरु सिद्धू का इनका इतना नाम आखिर क्यूँ ह तो आपको बता दें किै इसके पीछे की वजह है इनके शानदार गायन कौशल की और इनके लाजवाब गानों की, आपको बताते चलें कि गुरु सिद्धू के गाने पंजाबी भाषा में रहते है और काफी पसंद किए जाते है। चलिए अब आपको गुरु सिद्धू के जीवन के बारे में बताते हैं।

Guru Sidhu biography in hindi (गुरु सिद्धू का जीवन परिचय)-

गुरु सिद्धू इनका पूरा नाम है गुरुसिमरन सिंह सिद्धू एक पंजाबी गायक है, इनका जन्म सन् 1997 में पंजाब के बठिंडा में एक पंजाबी परिवार में हुआ था इनकी शुरूआती पढाई लिखाई बठिंडा में ही हुई बाद में ये कनाडा में शिफ्ट हो गए अछा गुरु सिद्धू का बचपन से ही गायकी में शौक था ये पंजाबी सिनेमा के मशहूर गायको जिनमें gippy grewal और अमरिंदर गिल की गायन शैली को अपनी आवाज में उतारने की कोशिश करते थे। 


अब जब ये कनाडा शिफ्ट हो गए तो उन्होंने अपना पहला गाना वहां लिखा moved on फिर इसे 2019 में लांच किया गाना काफी हिट हुआ गाने के दर्शक अब गुरु सिदधू के फालोअर्स बनें।


इसके बाद बैक टू बैक कई गाने आए... 


जिनम़े प्रमुख हैं 8 पर्चे, प्यार बोलदा,छल्ला,तारे, रिग्रट,शाम दी लारा, fragrance,यारा आदि।


गुरू सिद्धू एक बार फिर ट्रेंड कर रहे हैं,अपने नए गाने की वजह से जिसका नाम है 'जाट हुने आ' तो इसी तरह इनकी गायकी सुनते रहिए और बायोग्राफी यँहा पढ़िए-



तो आज की जीवनी यही तक कल फिर आपसे मुलाकात होगी एक नई जीवनी के साथ तब तक के लिए धन्यवाद।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ