Hot Widget

Type Here to Get Search Results !

युविका चौधरी का जीवन परिचय। Yuvika Chaudhary biography in hindi.

0

Yuvika Chaudhary biography in hindi , wiki , age , lifestyle , networth , income , Career , education , family , Religion , Affairs 

दिखने में बेहद ही खूबसूरत है आज की जीवनी खास में हमारी मेहमान नाम है युविका चौधरी शायद आप में से बहुत से लोग जानते होंगे या शायद नहीं जानते होंगे पर जरा ठहरिए आज की इस पोस्ट में हम आपको युविका चौधरी के जीवन से जुड़ी हर बात बताते हैं 

तो बिना देर किए हुए चलिए मेरे साथ और पढ़िए युविका चौधरी की जीवनी।

Yuvika Chaudhary biography in hindi

Yuvika Chaudhary biography in hindi(युविका चौधरी का जीवन परिचय)-


युविका चौधरी जोकि बॉलीवुड अभिनेत्री और फैशन मॉडल है का जन्म मई महीने में सन् 1993 को उत्तर प्रदेश के बडौत जिले में हुआ था। 


युविका चौधरी के पिता का नाम राम नरेश है जोकि एक टीचर है इनकी मां का नाम अंजली चौधरी है जोकि ग्रहणी है। इनका एक भाई भी है जिसका नाम आकाश चौधरी है।


युविका चौधरी की शुरुआती पढाई उत्तर प्रदेश से की है इन्होंने कॉलेज की पढाई भी उत्तर प्रदेश से ही की है।


युविका चौधरी की एक्टिंग में काफी रूचि थी और इसिलिए इन्होंने मुंबई का रूख किया किस्मत जोरदार थी इन्हें साल 2000 में पहली बॉलीवुड फिल्म "फिर भी दिल है हिन्दुस्तानी" सफल रही इसके बाद यह साल 2005 में टीवी शो India's best cinestar ki khoj में हिस्सा लिया शो खतम होने के बाद इनको एक टीवी सीरियल अॉफर हुआ जिसका नाम था अस्तित्व एक प्रेम कथा। 


युविका चौधरी की किस्मत पलटी और साल 2007 में ब्लाकबस्टर फिल्म् om shanti om में शाहरुख खान के साथ नजर आयी उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया।

हालांकि इस फिल्म् के बाद युविका चौधरी ने मलयालम फिल्मो की तरफ रूख किया और वहां पर काफी नाम कमाया।

                                      
Yuvika Chaudhary biography in hindi

युविका चौधरी ने साल 2015 म़े बिग बास सीजन 9 में हिस्सा लिया जिसमे इनकी मुलाकात प्रिंस नरुला से हुई आपको बता दें कि प्रिंस नरुला भारतीय टीवी सीरियल्स के बडें अभिनेता है बिग बॉस के दौरान ही प्रिंस और युविका चौधरी के बीच प्यार पनपा फिर दोनो साल 2019 में नच बलिए शो में एक साथ नजर आए इसी साल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने शादी कर ली फिलहाल दोनो मुंबई में हैं और अपना अपना काम कर रहे हैं, युविका चौधरी शोसल मीडिया पर भी काफी एक्टिव है, यूट्यूब पर इनके लाखो सब्सक्राइबर है।

अभी हाल ही में युविका अपने एक वीडियो में काफी ट्रोल हो गयी और उनके अरेस्ट होने को लेकर ट्विटर पर ट्रेंड चल रहा है #arrestyuvikachaudhary 

इसम़े आरोप है कि युविका चौधरी ने दलितों को लेकर कुछ अभद्र भाषा का प्रयोग किया है इसी को लेकर शोसल मीडिया पर बवाल कट गया। फिलहाल यह थी जीवनी युविका चौधरी की उम्मीद है कि आपको पसंद आयी होगी। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ