About US.


Hello dear friends, sstechesa.in blog आपका स्वागत करता है।

हमारे इस ब्लॉग को                           makemoney,online,computer,economy, technology जैैसे विषयों से संंबंधित जानकारी देेेने के लिए ही बनाया गया है।

 हमारी यह पूरी कोशिश है कि हम इन विषयों से संबंधित समस्त जानकारी आपको दें इसके लिए हम निरंतर प्रयास कर रहें हैं। इसके साथ ही आपको कोई भी जानकारी से संंबंधित कुछ भी query है तो आप हमसे बेेेहिचक आपके लिए ही बनाए गए contact us page पर जाकर पूूूछ सकते हैं,आपके सभी questions के answer देेेना हम अपना कर्त्तव्य समझते हैं। 

यह ब्लॉग हिदी भाषा मेें बनाया गया है, ताकि जो हमारे भाई-बहन english मेें किसी कारणवश नही समझ सकते,उन्हें भी हिंदी मेें technology, economy,make money online,और computer से संबंधित नई-नई जानकारियां पढने मेें सुुुगमता हो,और वह लोग भी भारतीय भाषा मेें अच्छी जानकारी सरलता से जान सकेें।

Aim of this blog 

 इस sstechesa.in blog site को बनाने के दो उद्देश्य है,पहला यह कि हम इस site के माध्यम से online money making से रिलेटेड सभी तरह की जानकारी के साथ-साथ economy, technology और computer से संबंधित भी जानकारी अपने पाठकों को provide कराते हैं।

दूसरा यह कि हमने इस blog को हिंदी में बनाया है, ताकि एक बहुत बड़ी भारतीय पाठक संख्या जोकि internet पर हिंदी भाषा का प्रयोग करती है,उसे इन विषयों से संबंधित जानकारी हिंदी भाषा में ही उपलब्ध होने से उन्हें काफी सरलता एवं फायदा मिलेगा,इसके साथ ही वह किसी भी तरह की query पूछने में ज्यादा संकोच नहीं करेंगे।

About me.

Hello guys, मेरा नाम Anshul Sharma है,मैंं भारत के उत्तर प्रदेश का रहने वाला हूँ , मैैं sstechesa.in का founder एवं एक apprentice student हूँ, वैसे blogging की बात की जाए तो मैं इस field को एक hobby और अपने passion के तौर पर देखता हूँ,बहुुत पहले से ही जो मैने सीखा वह सबके साथ बांटना की आदत थी,और शायद इसलिए ही मैंने blogging शुरू की ताकि ज्यादा लोंगो तक information शेयर कर सकूं।






टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां